देश में गुरुवार को हुए जम्मू-कश्मीर पुलवाम आतंकी हमले की चारों तरफ लोगों में गुस्सा और आक्रोश देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक सैनिक कर्मी 78 वाहनों के काफिले में एक साथ जा रहे थे। इनमें ज्यादातर लोग अपनी छुट्टियां बिताने के बाद अपने काम पर वापस लौट रहे थे। वहीं जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतिपोरा नाम के इलाके में इस काफिले पर ये भयानक हमला कर दिया गया। शोक में दुबे देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनवासियों के साथ इस दुःख को प्रकट किया है। वही इस हमले की बॉलीवुड सेलेब्स ने भी निंदा करते हुए इस पर अपनी बात रखी है।

सलमान खान ने भी इस अटैक की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया है कि 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत से मेरा दिल रो रहा है। जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया है। उनकी ऐसी बलिदान पर मेरा दिल रो रहा है'
वहीं नौजवानों के इस नर्सिंगहार पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया है कि #Pulwama में #CRPF के जवानों पर हुए नृशंस आतंकी हमले पर विश्वास करना नामुमकिन है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, और उनके दुःखी परिवारों को शक्ति प्रदान करे। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। हम इसे भूल नहीं सकते।

वहीं कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी तक कैंसिल कर दी। आपको बता दे कि मणिकर्णिका के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में कंगना ने सक्सेस पार्टी रखी थी, लेकिन इस हमले के बाद कंगना पार्टी कैंसिल कर दी। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि ' उन्होंने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा को तोड़ा है बल्कि खुलेआम धमका कर हमारी मान-मर्यादा पर भी चोट पहुंचाई है। हमें कड़े कदम उठाने चाहिए, नहीं तो वो हमारी चुप्पी को गलत समझेंगे'।

वहीं शारुख खान ने भी दुःख व्यतीत करते हुए लिखा है कि हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना। हमारे देशवासियों की आत्माएं, जिन्होंने हमारे लिए अपनी जान की बाजी लगाई है, शांति से आराम करें। #Pulwama

बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर ने #Pulwama में के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले पर दुःख जताया है। मेरा दिल परिवार के उन सदस्यों के लिए जाता है जिन्होंने आज एक बेटा, एक भाई, एक पति या एक पिता को खो दिया है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

Related News