फिल्म निर्माता करण जौहर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सूर्यवंशी के लिए तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन के दयालु शब्दों से प्रभावित हैं। अर्जुन ने अपनी शुभकामनाएं भेजीं और कुछ दिन पहले वरुण कावलेनु के प्रचार कार्यक्रम में सूर्यवंशी टीम को बधाई दी। इस पर, करण ने ट्वीट किया, "एक पूर्ण सुपरस्टार, आपके प्यार के लिए धन्यवाद @alluarjun," इसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन है।

नागा शौर्य और रितु वर्मा के वरुदु कावलेनु के प्रचार कार्यक्रम में, अल्लू अर्जुन ने कहा, “मैं वास्तव में पूरे दक्षिण भारत की ओर से, सूर्यवंशी की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि आप लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएं और हर कोई सिनेमा में वापस आए और इस मनोरंजन को देखें।

रोहित शेट्टी ने पहले अल्लू अर्जुन को धन्यवाद दिया था और कहा था, “जैसा कि मैंने पहले कहा, यह मेरी फिल्म नहीं है, यह हमारी फिल्म है। मेरे भाई के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आपको पुष्पा के लिए शुभकामनाएं, आप एक रॉकस्टार हैं। इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा था, 'मोस्ट वेलकम रोहित जी! उम्मीद है कि हमारी फिल्म लोगों को फिर से सिनेमाघरों में लाएगी। और हम उन मनोरंजक समय को फिर से वापस लाते हैं। सकारात्मक है कि यह हम सभी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा।"

सोर्यवंशी, जो शुरू में पिछले साल मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, कोविद -19 महामारी के कारण दो बार देरी हुई। अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म अब 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन की कैमियो भूमिका है।

दूसरी ओर, अल्लू अर्जुन अगली बार पुष्पा: द राइज़ में दिखाई देंगे, जिसे सुकुमार द्वारा अभिनीत किया गया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल हैं। यह 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Related News