पिछले साल शुरू हुई महामारी के प्रकोप के दौरान अभिनेता सोनू सूद देश के लोगों के बीच एक मसीहा बन गए हैं। सोनू लोगों को राहत देने के लिए COVID-19 महामारी के दौरान अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाना हो, ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति हो या भूखे लोगों को खाना खिलाना हो, वे हर क्षेत्र में लोगों की मदद कर रहे हैं। आज हम आपको सोनू सूद की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

पंजाब के मोगा जिले में जन्मे सोनू सूद एक भारतीय अभिनेता, मॉडल और एक प्रसिद्ध परोपकारी व्यक्ति हैं। उन्हें कुछ तमिल और हिंदी फिल्मों के साथ, तेलुगु उद्योग में बड़े पैमाने पर देखा जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल भाषा की फिल्मों कल्लाझगर और नेन्जिनिल से की थी। वह टॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने 22 साल के अपने पूरे करियर में अपने पावर पैक प्रदर्शन के माध्यम से दर्शकों पर काफी प्रभाव डाला है।

सोनू की कुल संपत्ति 17 मिलियन डॉलर है। उन्होंने दबंग, अरुंधति, शूटआउट एट वडाला, सिम्बा जैसी कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म उद्योग के अलावा, सोनू दर्जनों ब्रांड एंडोर्समेंट का हिस्सा रहे हैं और उन्हें अपोलो टायर्स के विज्ञापनों में भी देखा गया था।

Related News