बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद से उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट के कारण नियमित रूप से सुर्खियां बटोरती हैं। बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 जैसे शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस फिर से किसी बात को लेकर चर्चा में हैं.

उर्फी को आज मुंबई में देखा गया था और ऐसा लगता है कि उनका दिन अच्छा नहीं चल रहा है। यहां तक ​​कि एक बिल्डिंग के एक सुरक्षा गार्ड के साथ उनकी बहस भी हो गई। इसके बारे में अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और आप उर्फी का वीडियो भी देख सकते हैं।

इससे पहले आज उर्फी जावेद को शहर में किराए की कैब से उतरते हुए और अपॉइंटमेंट के लिए जाते हुए देखा गया था। अभिनेत्री को एक भूरे रंग ऑउटफिट में देखा गया जिसमे एक हाई-लो हेमलाइन और एक कटआउट डिज़ाइन था जो उनके लेफ्ट शोल्डर से उसके राइट हिप तक जा रहा था। उन्होंने अपने लुक को हाई गोल्डन पीप-टो हील्स और हाई बन के साथ सेफ्टी पिन से स्टाइल किया।

जब वह कार से उतरी और मीटिंग के लिए बिल्डिंग की ओर बढ़ी। जैसा कि नीचे साझा किए गए दो वीडियो में से पहले में देखा जा सकता है, उर्फी जावेद वहां मौजूद पापराज़ी को यहां क्लिक करने के लिए कहते हुए सुना जाता है, "उन्होंने ही आपको जब बुलाया है तो वे आपको रोक नहीं सकते।"

फिर उन्हें एक बिल्डिंग की ओर जाते हुए देखा जाता हैं जहाँ उन्हें एक सिक्योरिटी गार्ड रोक लेता है। इसके बाद गार्ड मौजूद पपराजी से पूछते हैं कि क्या उन्हें यहाँ रहने की परमिशन मिली है। इस पर उर्फी अपना आपा खो बैठती है और कहती है, "मैं वापस जा रही हूं।" निम्नलिखित वीडियो में, उर्फी नाराज़ होकर यह कहते हुए सुनाई दे रही है, मैं यहाँ आई ही क्यों हूँ?"

यह कहते हुए कि अगर ऐसा दोबारा होता है तो वह तुरंत चली जाएगी, बिग बॉस ओटीटी फेम ने कहा, "यह क्या बकवास है ?! कोई भी मेरे पास आकर मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकता, खासकर जब आपने मुझे यहां बुलाया हो। संजीत (उसके मैनेजर) को अभी यह बताओ। मैं अभी वापस जा रही हूँ।" उर्फी जावेद के वीडियो यहां देखें:

Related News