सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दोस्ती और दुश्मनी दोनों के लिए जाने जाते हैं। इसी क्रम में एक बार सलमान खान टेलीविजन पर कैटरीना कैफ को लेकर रणबीर कपूर के खिलाफ बोलते नजर आए। दरअसल उन दिनों रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थीं। ऐसे में इस शो में सलमान खान ने रणबीर कपूर को पप्पी कहा था।

जी हां, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के चौथे सीजन के पहले एपिसोड में जब सलमान खान से करण जौहर ने स्टार के नाम जानवरों से एसोसिएट करने को कहा था। इस दौरान करण जौहर ने जैसे ही पप्पी का नाम लिया, सलमान ने तुरंत रणबीर कपूर का नाम ले लिया था। इसके बाद करण जौहर चुप रह गए थे। सलमान खान ने रणबीर संग अपनी पहली मुलाकात को लेकर कहा था कि जब वह पहली बार रणबीर से मिले थे तब वह एक लड़की के साथ था। मुझे समझ नहीं आता उसने उस लड़की के साथ ब्रेकअप क्यों क​र लिया?

सलमान से करण ने पूछा था कि अगर एक सुबह आप कैटरीना बनकर जागे तो क्या करेंगे? तब सलमान खान ने रणबीर-कैटरीना पर मजे लेते हुए कहा– रणबीर कहां है?
रणबीर कपूर को सलाह देने के सवाल पर सलमान ने कहा था- मजे करो। कैटरीना को लेकर सलमान ने कहा था- ध्यान रखना वह मजे न ले पाए। वहीं ऋतिक रोशन को लेकर सलमान खान कहा था- तुम इन सबसे दूर रहना।

Related News