इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित विषय बना हुआ है। दोनों को साथ में देखे जाने और सगाई की खबरों की वजह से उनके रिश्ते की अफवाहें दिन पर दिन मजबूत दिन होती जा रही हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत से इंकार कर दिया जो उनके प्रशंसकों के लिए काफी चौंकाने वाला था।

हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में प्रियंका और निक की शादी के बारे में शाहरुख खान से पूछा गया था। अभिनेता ने इसके बारे में सीधा-सीधा जवाब न देते हुए इसे मजाक में जवाब दिया।

अभिनेता ने इस सवाल के बारे में जवाब देते है उन्होंने कहा कि "यहां तक कि मैं शादी कर रहा हूं। मैं आपको एक आमंत्रण भेजूंगा। मेरा कार्ड रिसेप्शन पर आएगा और साथ ही मेहेन्दी के लिए भी आना। "

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अतीत में किंग खान और देसी गर्ल का नाम जुड़ चुका है। दोनों के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी और इसी वजह से किंग खान की शादी खतरें में आ गई थी। अगर रिपॉटों पर विश्वास किया जाए तो दोनों के रिलेशन की खबरों की वजह से गौरी खान शाहरूख को तलाक देने वाली थी।

शाहरुख के अलावा जब कंगाना राणावत से यह सवाल किया गया तो उसने पुष्टि की कि प्रियंका वास्तव में शादी करने जा रही है और इसके बारे में बहुत उत्साहित है।

कंगना ने जवाब दिया "मैंने प्रियंका से बात की और मैंने उसे बधाई दी। वह उत्साहित और बहुत खुश नजर आ रही है। अगर ऐसा कुछ होने वाला है तो मुझे उसके साथ इसका जश्न मनाना अच्छा लगेगा क्योंकि वह प्यारी है और वह खुशी की हकदार है। वह एक बहुत प्यारा दोस्त है। "

Related News