अपने जन्मदिन की छुट्टी के बाद मालदीव से वापस आई करीना कपूर खान को सोमवार शाम को बहन करिश्मा कपूर और "फ्रेंड्स फॉरएवर" करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​​​और अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी करते देखा गया। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के जरिए बेबो के साथ अपने समय की झलकियां दीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, "आज रात का असली ब्लू सेल्फी टाइम है।" उन्होंने करीना को "सबसे खूबसूरत" के रूप में टैग किया और करिश्मा, करण और अन्य लोगों के साथ परफेक्ट सेल्फी के लिए पोज़ दिया। मनीष के इंस्टाग्राम पोस्ट को करीना और करिश्मा के प्रशंसकों का प्यार मिला। सनी सिंह, अनुज सिंह दुहन, रोहित रेड्डी और अन्य ने भी टिप्पणी अनुभाग में इमोजी पोस्ट किए।

करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की एक तस्वीर भी शेयर की है। "शाम इस तरह," उसने लिखा। अमृता अरोड़ा ने सफ़ेद रंग की ड्रेस में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपनी एक शानदार तस्वीर पोस्ट की। उसने तस्वीर के लिए मनीष को धन्यवाद दिया, जो निश्चित रूप से उसके प्रशंसकों को और अधिक चाहता है।

बाद में शाम को, करीना ने अपनी चाची रीमा जैन को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, "मेरी सबसे खूबसूरत रीमा आंटी ... जन्मदिन मुबारक हो ... मछली करी लंच और हमेशा के लिए गप... लव यू ️"

लाल सिंह चड्ढा अभिनेता हाल ही में मालदीव से वापस आया है। अभिनेता ने अपना जन्मदिन पति सैफ अली खान और उनके बच्चों - तैमूर और जेह के साथ मनाया। काम के मोर्चे पर, करीना को अपनी आमिर खान-स्टारर की रिलीज़ का इंतजार है। फिल्म को पहले क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन महामारी के परिणामस्वरूप होने वाली देरी के कारण, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को अगले साल वेलेंटाइन डे पर आगे बढ़ाने का फैसला किया।

दूसरी ओर, करिश्मा ने हाल ही में साझा किया था कि वह अपने पिता रणधीर कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाएगी। कपिल शर्मा के शो में अपने एपिसोड के एक प्रोमो में, करिश्मा ने कपूर खानदान की कई आदतों के बारे में बताया, जिसमें परिवार को पूर्ण रूप से खाना भी शामिल है। वह शो में प्रतिष्ठित 'यारा ओह यारा' भी करेंगी, जो निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को स्मृति में ले जाएगी। यह एपिसोड वीकेंड पर सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Related News