अभय देओल ने 'डिजिटल डिटॉक्स' पर जाने के एक महीने बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर डाली। अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए, अभय ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्रेक लेने की जरूरत है। अभय ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'पिछले कुछ समय से यहां नहीं होने के लिए खेद है। एक डिजिटल डिटॉक्स की जरूरत है। उन्होंने अपने अनुयायियों से पूछा कि क्या उन्हें भी डिजिटल डिटॉक्स पर जाने की आवश्यकता महसूस हुई, जिस पर उनकी चचेरी बहन ईशा देओल ने जवाब दिया, “मैंने पिछले महीने भी ऐसा ही किया था। मैं तुम्हें प्राप्त करता हूं।" दीया मिर्जा ने भी अभय की बात से सहमति जताते हुए कहा, "हम सभी को इसकी जरूरत है।"

अभिनेता के प्रशंसक भी इस बात से सहमत थे कि डिजिटल डिटॉक्स कभी भी एक बुरा विचार नहीं है। उनके एक अनुयायी ने लिखा, "मैं लगभग 6 महीने के लिए एक पर चला गया … .. आनंद और मेरे जीवन की सबसे रचनात्मक अवधि मैं कहूंगा," जबकि एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणियों में "हमने आपको याद किया" का उल्लेख किया। जिंदगी मिलेगी ना दोबारा अभिनेता के कुछ प्रशंसक जानना चाहते थे कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कैसे दूर रहे।

इस महीने की शुरुआत में अभय अपनी दोस्त फराह खान अली से मिलने गए थे। जहां वह किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करने से दूर रहे, वहीं फराह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अभय की तस्वीर साझा की। जहां एक तस्वीर में अभय फराह के साथ परफेक्ट क्लिक के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ने उन्हें अपने दोस्त के साथ मस्ती के पल शेयर करते हुए दिखाया है।

फराह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बचपन के दोस्तों के बारे में कुछ। डी @abhaydeol को देखकर बहुत अच्छा लगा

Related News