जैसा कि प्रशंसकों को बिग बॉस ओटीटी के समापन और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 के प्रीमियर का इंतजार है, कलर्स मराठी ने बिग बॉस मराठी 3 के लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। रियलिटी शो में अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर मेजबान के रूप में वापसी करेंगे, जबकि 15 सेलेब्रिटीज 100 से ज्यादा दिनों तक घर में बंद रहेंगे। शो का प्रीमियर 19 सितंबर को कलर्स मराठी पर शाम 7 बजे होगा।

पूरे सप्ताह प्रसारित होने के अलावा, दर्शकों को वूट पर लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से सभी नाटक 24X7 तक पहुंचने का भी मौका मिलेगा। वोटों के अलावा, दर्शकों को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों से 'तुम्चा प्रश्न' सेगमेंट के माध्यम से कुछ सवाल पूछने और उन्हें 'चुगली' बूथ के माध्यम से संदेश भेजने का भी मौका मिलेगा। वे 'वीडियो विहार' के जरिए अपने विचार अन्य प्रशंसकों के साथ भी साझा कर सकते हैं।

एक बार फिर बिग बॉस मराठी के साथ जुड़ने पर, होस्ट महेश मांजरेकर ने कहा, “पिछले डेढ़ साल हम सभी के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। हम सभी एक भावनात्मक रोलर कोस्टर राइड से गुजरे हैं। लेकिन महाराष्ट्र के सबसे पसंदीदा शो, बिग बॉस मराठी के आने के साथ, हम दर्शकों को उनके दर्द और दुख को भूल जाना चाहते हैं। जैसा कि हम नए सामान्य के अभ्यस्त हो गए हैं, मुझे बिग बॉस के साथ वापस आने और आप सभी का मनोरंजन करने की खुशी है।

कलर्स मराठी के प्रोग्रामिंग प्रमुख विराज राजे ने अपनी ओर से कहा, “महामारी के बाद से, एक समुदाय के रूप में दुनिया बहुत चुनौतीपूर्ण समय का सामना कर रही है। लॉकडाउन और अनलॉक का अनुभव करते हुए, दर्शक आज 100 दिनों के लिए बिग बॉस मराठी घर के अंदर 'लॉक-इन' रहने के लिए प्रतियोगियों द्वारा प्रदर्शित दृढ़ संकल्प और ताकत से संबंधित हो सकते हैं। एंटरटेन्मेंट को आगे बढ़ाते हुए, बिग बॉस मराठी का यह सीजन चुनौतियों का सामना करने और सकारात्मक सोच के साथ जीने के लिए प्रतियोगियों के दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करने वाला है।

उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस मराठी 3 राज्य की विभिन्न सांस्कृतिक बारीकियों को प्रदर्शित करके 'मराठीपन' मनाएगा। घर के अंदर के डिजाइन तत्व हों, कार्य, और यहां तक ​​कि वीकेंड का दाव को 'चावड़ी' नाम देना, टीम ने अपनी समृद्ध संस्कृति के वास्तविक सार को शो में लाने की कोशिश की है।

सफल फ्रेंचाइजी का एक और रूपांतरण बनाने पर, अभिषेक रेगे - सीईओ, एंडेमोल शाइन इंडिया ने कहा, "पिछले दो सीज़न के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, हम एंडेमोल शाइन इंडिया में यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त मील गए हैं कि घर के सदस्य हैं इस नए सत्र में अपने पैर की उंगलियों पर रखा। हर एपिसोड दर्शकों को ताजा कंटेंट, सरप्राइज, अनपेक्षित ट्विस्ट और टर्न के साथ लुभाएगा, इसलिए बने रहें!

Related News