इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में अपनी दबंगई एक्टिंग के चलते दर्शकों को दिलों में खास पहचान बनाने वाले सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करती हैं। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सलमान हर साल अपने फैंस को ईद के मौके पर अपनी दमदार फिल्म का तोहफा देते हैं। यही वजह है कि उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई करती हैं।

फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबरतोड़ कमाई की हैं। बता दें कि सलमान खान की ये लगातार 13 वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाई हैं। आपको बता दें कि अब सलमान खान की एक ओर फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आई हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस फिल्म के सीक्वल में सलमान खान अभिनय नहीं करेंगे। जी हां हम बात कर रहे है सलमान खान की हिट फिल्म वॉन्टेड की। फिल्म वॉटेड सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं।

इस फिल्म के सीक्वल की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। साल 2009 में प्रभुदेवा द्दार निर्देशित सुपरहिट फिल्म वांटेड में सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। काफी समय से वांटेड के सीक्वल की चर्चा थी लेकिन सलमान ने साफ कर दिया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि वे वांटेड 2 नहीं कर रहे हैं। निर्माता बोनी कपूर और निर्देशक प्रभुदेवा अब फिल्म के लिए किसी दूसरे एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं। ऐसे में सामने आ रहा है कि फिल्म के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रुप में अपनी पहचान बना ली हैं। ऐसे में निर्माता फिल्म के सीक्वल में टाइगर को लेकर फिल्म का निर्माण कर सकते हैं। हालाकिं अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं।

Related News