अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम का दूसरा गाना आउट हो गया है। "सखियां 2.0" शीर्षक से, इसे अक्षय कुमार और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है। अक्षय जहां एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, वहीं वाणी फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

रोमांटिक नंबर मनिंदर बुट्टर के 2018 के हिट पंजाबी नंबर "सखियां" का रीक्रिएटेड वर्जन है। म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची के साथ खुद बुट्टर ने एक बार फिर गाने पर काम किया है। बुट्टर और ज़ारा खान द्वारा गाया गया, "सखियां 2.0" बागची, बुट्टर और बब्बू द्वारा लिखा गया है। निर्माताओं के लिए, गीत "सभी निराशाजनक रोमांटिक लोगों के लिए चिल्लाना" है।

तीन मिनट से अधिक के गीत में, अक्षय वाणी के नृत्य कौशल से मेल खाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "सखियां 2.0 वाइब को महसूस करने के लिए आप लोगों का इंतजार नहीं कर सकता, अभी गाना है।" वाणी को लगता है कि गीत श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगा, जैसा कि उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "इस ग्रूवी नंबर से आपका पैर थिरकने के लिए निश्चित है!"

निर्माताओं द्वारा रिलीज़ किया गया पहला गाना मरजावांथा। यह एक रोमांटिक गाथागीत था जिसे सुरम्य पृष्ठभूमि के खिलाफ शूट किया गया था। हालांकि इस गाने ने संगीत प्रेमियों को खूब पसंद किया, लेकिन इसका पोस्टर विवादों में आ गया। कई प्रशंसकों ने बताया कि पोस्टर वैसा ही दिखता है जैसा कि सोशल मीडिया प्रभावित और केमिली नाम के डिजिटल निर्माता ने पहले साझा किया था। केमिली एक ग्लोबट्रॉटर है और उसका 'बैकपैकडायरीज़' नाम का हैंडल दुनिया भर से सुंदर क्लिकों का दावा करता है।

बेलबॉटम, एक जासूसी थ्रिलर, देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में हिट होने वाली पहली हिंदी फिल्म है। अक्षय और वाणी के अलावा, फिल्म में अभिनेता हुमा कुरैशी भी हैं, जिन्हें अक्षय एक "अभूतपूर्व अभिनेता" और "कुल अखरोट" कहते हैं।

हाल ही में अक्षय ने दलेर मेहंदी के गाने "हो जाएगी बल्ले बल्ले" पर हुमा का डांस करते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। वीडियो के साथ, अभिनेता ने लिखा, “कुल नटकेस, दिल से प्रिय और एक अभूतपूर्व अभिनेता! भले ही @ Humasqureshi की फिल्मोग्राफी मेरी तुलना में छोटी है, लेकिन उनका अभिनय कौशल बहुत अधिक है। #बेलबॉटम में उनके दमदार प्रदर्शन के लिए देखें।

पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है। यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related News