देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का सफर खत्म होने के बाद शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे को लेकर तहलका मचा रहे हैं. बीते दिन शमिता शेट्टी के बर्थडे पर बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखे और अब उमर रियाज शो में बने अपने खास दोस्तों राजीव अदतिया, नेहा भसीन और रश्मि देसाई के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. उमर रियाज ने पुष्पा फिल्म के गाने ओ अंतावा को अपने सभी दोस्तों के साथ रीक्रिएट किया है। इस गाने में इन चारों की मस्ती देखकर आप भी अपने दोस्तों को मिस कर देंगे.

वाही 'ओ अंतावा' गाने पर रील वीडियो की शुरुआत उमर रियाज के कातिलाना अंदाज से होती है। इसके बाद डांस करते हुए नेहा भसीन की एंट्री होती है और फिर रश्मि अपने सिजलिंग मूव्स से दोनों में शामिल हो जाती हैं। उमर, रश्मि और नेहा भसीन एक दूसरे के साथ 'ओ अंतावा' गाने पर डांस करने लगते हैं, तभी अचानक राजीव अदतिया आ जाते हैं और फिर चारों खूब मस्ती करते हैं. बिग बॉस 15 के इन चारों दोस्तों का मस्ती भरा अंदाज देखकर आपका चेहरा जरूर खुशी से खिल उठेगा।

वही रश्मि देसाई ने 'ओ अंतावा' गाने पर अपनी गैंग के साथ एक फनी रील वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में रश्मि उमर रियाज और राजीव अंदटिया के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं नेहा भसीन भी इन दोनों के साथ कातिलाना डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 'ओ अंतावा' गाने पर दोनों उमर रश्मि के रील वीडियो वायरल हो रहे हैं. फैंस बिग बॉस 15 के इन खास दोस्तों की आपस में खूब मस्ती कर रहे हैं.

Related News