बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सनी ने पूल में एन्जॉय करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। इस फोटो में सनी नीले रंग के स्विमसूट में अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर साझा की और उसमें उसने अपने नाम के साथ टोपी पहनी थी। इस फोटो में वह एक स्विमसूट में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, "अगर कोई मेरा नाम भूल गया है, तो मेरी टोपी देखो, मेरा नाम वहां लिखा है।

सनी की इस तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। इससे पहले सनी ने अपने जुड़वा बेटों नूह और अशर की एक फोटो शेयर की। उन्होंने ये तस्वीरें अपने बेटों के तीसरे जन्मदिन के मौके पर पोस्ट की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरा बेटा 3 साल का है। अशर सिंह और नूह सिंह वेबर आप दोनों बहुत अलग और बहुत प्यारे, बहुत अच्छे, बहुत बुद्धिमान हैं। मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि 3 साल बीत चुके हैं। आपने मेरे दिन को महान बनाया। हाल ही में, सनी लियोन की वेब श्रृंखला अनामिका की शूटिंग के दौरान, कुछ ठग सेट पर पहुंचे और सेट पर कब्जा कर लिया।

जब छोड़ने के लिए कहा गया, तो वह युद्ध में गया। इसके कारण विक्रम भट्ट को सनी लियोनी को दूसरे स्थान पर भेजना पड़ा ताकि वह सुरक्षित रहें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सीधे विक्रम भट्ट से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि विक्रम भट्ट ने एक्शन डायरेक्टर अब्बल अली मुगल के साथ काम किया था और उन्हें अपनी फीस 38 लाख रुपये देनी पड़ी थी, जिसका भुगतान गुमनाम निर्देशक ने नहीं किया था। कहा जा रहा है कि यह लड़ाई उसी का नतीजा है।

सनी लियोन की मुसीबतें बढ़ गई हैं। केरल उच्च न्यायालय ने सनी लियोन की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी को गिरफ्तार नहीं करने का आदेश दिया है जबकि मामले की जांच की जा रही है। यह सनी के लिए एक तरह की अंतरिम राहत है। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरू के मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के शख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। श्रेयस ने आरोप लगाया कि सनी ने दो आयोजनों में हिस्सा लेने के लिए पैसे लिए, लेकिन बाद में इनकार कर दिया गया।

Related News