साउथ के सुपरस्टार प्रभास का क्रेज सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि भारतीय फिल्म जगत में भी है। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'साहो' से बॉलीवुड में एंट्री की है। जैसे ही प्रभास ने बॉलीवुड में कदम रखा, उनके भारतीय प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई। अब लगता है कि प्रभास के फैन को जल्द ही एक और खुशखबरी मिलने वाली है। ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

प्रभास ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में उन्होंने ओम राउत के साथ खुलासा किया है कि 18 अगस्त को एक बड़ी घोषणा होने जा रही है। वीडियो पोस्ट करते हुए प्रभास ने लिखा, 'क्या आप कल 7.11 बजे के लिए तैयार हैं? मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करते हो।'

वीडियो में प्रभास और ओम राउत एक-दूसरे को हाय कहते हैं। ओम फिर प्रभास से पूछता है कि क्या वह कल के लिए तैयार है। इस सवाल के जवाब में प्रभास कहते हैं कि वह तैयार हैं। ओम राउत ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। हालांकि, अब तक यह सामने नहीं आया है कि अभिनेता और निर्देशक कल क्या खुलासा कर सकते हैं। अब तक यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साइंस फिक्शन फिल्म में साथ नजर आएंगे। फिलहाल कुछ भी निश्चित नहीं किया गया है।

Related News