शुक्रवार को अपकमिंग फिल्म बघीरा का ट्रेलर रिलीज किया गया. प्रभुदेवा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का लेखन और निर्देशन आदिक रविचंद्रन ने किया है।

ट्रेलर को देखते हुए, बघीरा सिम्बु के मनमाधन पर एक दरार की तरह लगता है। एक सीरियल किलर के बारे में 2004 का क्राइम ड्रामा याद है जो एक से अधिक प्रेमी रखने वाली महिलाओं की हत्या करता है? बघीरा में, हम प्रभुदेवा के चरित्र को महिलाओं का वध करते हुए देख सकते हैं, यह दावा करते हुए कि वह उन पुरुषों के लिए एक प्रकार का बदला लेने वाला है, जो महिलाओं द्वारा धोखा दिए जाने के बाद आंसू बहाते हैं।

हम प्रभुदेवा को अलग-अलग गेट-अप में देखते हैं, यह सुझाव देते हुए कि अभिनेता फिल्म में कई भूमिकाएँ निभा सकते हैं। या कम से कम अधिक रविचंद्रन यही चाहते हैं कि हम विश्वास करें।

चश्मे के साथ गंजे हत्यारे के रूप में प्रभुदेवा का लुक नूरवथु नाल से सत्यराज के लुक को याद करता है। ऐसा लगता है कि अभिनेता ने हमें एक अजीब थ्रिलर देने के लिए खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कर दिया है, जो सामान्य रूप से ओवर-द-टॉप डांस नंबर, ग्लैमर और डार्क ह्यूमर से भरपूर है। और देखने में तो यह बहुत सारी संवेदनाओं को ठेस पहुँचाने वाला है।

अधिक रविचंद्रन ने 2015 की एडल्ट कॉमेडी तृषा इलाना नयनतारा से डेब्यू किया था। जीवी प्रकाश कुमार अभिनीत फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने आश्चर्यजनक रूप से सराहा। बाद में, उन्होंने अंबनवन असरधवन अदंगधवन में सिम्बु का निर्देशन किया। सिम्बु की कथित सुस्ती को लेकर आदिक के बीच विवाद के बाद फिल्म काफी मुश्किलों में घिर गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया और समीक्षकों द्वारा इसकी आलोचना की गई।

क्या बघीरा अपने करियर को पटरी पर ला पाएंगे? केवल समय बताएगा।

प्रभुदेवा के अलावा, फिल्म में अमायरा दस्तूर, राम्या नाम्बीसन, जननी अय्यर, संचिता शेट्टी, गायत्री शंकर, साक्षी अग्रवाल और सोनिया अग्रवाल भी हैं।

Related News