बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पति को सड़क पर थप्पड़ जड़ दिया।

नेहा कक्कड़ ने पति को मारा थप्पड़

वह आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में उनके पति रोहनप्रीत को थप्पड़ मारा गया है।

नेहा ने रोहनप्रीत को मारा
वीडियो में नेहा कक्कड़ रोहन के साथ चल रही हैं और चलते समय उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। दोनों ने खुशी-खुशी शादी की है लेकिन ये इंस्टाग्राम रील है। दोनों एक गाने पर एक्टिंग कर रहे हैं। दोनों इस वीडियो में क्यूट लग रहे हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.


फैंस ने इस वीडियो को पसंद किया
वीडियो में नेहा रोहन से नाराज नजर आ रही हैं। बाद वाले दोनों गाने पर ज़ूम इन करते हैं और उनकी इस प्यारी लड़ाई को पसंद कर रहे हैं। नेहा और रोहन अपने नए गाने का प्रमोशन कर रहे हैं।

रोहन को मजेदार कमेंट
इस वीडियो में रोहनप्रीत का रिएक्शन भी देखने लायक है. उन्होंने लिखा, 'मैं जनता से पूछना चाहता हूं कि हर गृहिणी को इसी तरह पीटा जाता है। रोहनप्रीत के कमेंट को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

नेहा बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं। जिन्होंने अपनी मेहनत और कला के दम पर अपनी जगह बनाई है। उन्होंने अपनी गायकी से न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है। बचपन में भजन गाकर परिवार चलाने वाली नेहा ने कहा कि अब मेरे पास पैसा है, प्यार है, परिवार है लेकिन मैं एक वजह से परेशान हूं।


मंच पर खुलासा
नेहा ने इंडियन आइडल के मंच पर अपनी परेशानी का खुलासा किया। इसके साथ ही वह भावुक हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए। चंडीगढ़ की अनुष्का ने एक सीक्रेट गाना गाया जिसने नेहा को इमोशनल कर दिया। उन्होंने कहा कि अनुष्का की तरह नेहा को भी एंग्जायटी की समस्या है और वह थायराइड से पीड़ित हैं। यह उत्साह का मुख्य कारण है।

Related News