फैशन और स्टाइल में रहने में केवल बॉलीवुड एक्ट्रेस की नहीं बल्कि एक्टर्स की वाइफ भी आगे हैं. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी अपने लुक्स के लिए फेमस हैं. मीरा अक्सर अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. हाल ही में मीरा पति शाहिद संग छुट्टियां बिताने गई थीं, जहां से एक्टर की पत्नी ने ग्लैमरस आउटफिट में लुक शेयर किया। अगर आप भी इस वेकेशन अपने पति के साथ बना रही है ट्रिप का प्लान और आउटफिट्स को लेकर हो कन्फ्यूज तो इस लेख को जरूर पढे। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे मीरा राजपूत के ऐसे लुक्स के बारे में जो आपके बजट में ही है और उसे आप भी केरी कर सकती है। इस लेख में आपको बताएंगे सिंपल सी दिखने वाली मीरा की औरेंज शर्ट और शॉर्ट्स की तगड़ी कीमत।

हाल ही में मीरा ब्रालेट के ऊपर औरेंड शर्ट और वाइट शॉर्ट्स में नजर आईं. मीरा ने ये लुक इंस्टा पर शेयर किया. मीरा फैशन स्टाइल को बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने लुक्स से दिलों में आग लगाती हैं।

आपको बता दें कि मीरा राजपूत का ये आउटफिट लक्जरी लेबल Jacquemus के शानदार कलेक्शन से है, जबकि उनके शॉर्ट्स ज़ारा के हैं. इस लुक को चश्मा लगाकर उन्होंने पूरा किया। मीरा ने एक ट्रेंडी शॉर्ट्स और शर्ट सेट को हॉलिडे में कैरी करते हुए फैशन गोल सेट कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार अनुसार इस शर्ट को केमिस बाहिया कहा जाता है। अगर आपका दिल भी मीरा के आउटफिट पर आ गया है और आप भी पार्टनर के साथ घूमने जा रही हैं और इसको खरीदने का मन है, तो फिर ये फिलहाल जैक्विमस वेबसाइट पर उपलब्ध है. इसकी कीमत आपको ₹19,836 (EUR 240) होगी।

Related News