पहली फिल्म रिलीज होने के सोलह साल बाद, वाईआरएफ बंटी और बबली 2 रिलीज करने के लिए तैयार है, और फिल्म का टीज़र अब बाहर है। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत, टीज़र से पता चलता है कि फिल्म में बंटी-बबली के दो सेट होंगे। और हमारे दो लीड, सैफ और रानी, ​​स्पष्ट रूप से खुश नहीं हैं।

रानी मुखर्जी मूल फिल्म से अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं जिसमें सैफ ने अभिषेक बच्चन के जूते में कदम रखा है। पहली फिल्म का अंत कॉन कलाकारों ने अपनी अवैध गतिविधियों को छोड़ने और अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत पुलिस दशरथ सिंह को अपराधों को सुलझाने में मदद करने के साथ किया।

बंटी और बबली 2 12 साल बाद सैफ और रानी को पर्दे पर फिर से मिलाती है और दोनों पुराने समय को याद कर रहे हैं। दोनों ने हम तुम, तारा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। जैसे ही वे नए बंटी और बबली, सिद्धांत और शरवरी से जुड़ते हैं, वे पूछते हैं कि क्या हो रहा है। निर्देशक वरुण शर्मा का कहना है कि आदि सर (निर्माता आदित्य चोपड़ा) ने स्क्रिप्ट बदल दी है। रानी, ​​जो चोपड़ा से विवाहित है, निर्माता के लिए पूछती है, सैफ चाहता है कि निर्देशक मेकअप रूम में उससे मिले। एक हताश निर्देशक पैक-अप के लिए कहता है, नए कलाकारों को बीच में छोड़ देता है।

सैफ अली खान ने पहले एक बयान में कहा, "बंटी और बबली 2 पूरी तरह से रीबूट किया गया सीक्वल है और आज के समय में सेट है। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है जिसने मुझे तुरंत बांध दिया। यह पूरे परिवार के लिए बैठने और आनंद लेने के लिए एक आउट एंड आउट एंटरटेनर है, और यही वह है जिसे मैं प्यार करता था और इससे जुड़ा था। साथ ही, यह एक नई भूमिका, भाषा और परिवेश है और मैं वास्तव में एक स्क्रिप्ट में यही देखता हूं। मुझे फिल्म में मूल और नए बंटी और बबली के बीच की गतिशीलता भी पसंद है। यह ताजा, प्रफुल्लित करने वाला और बेहद आकर्षक है। रानी और मुझे हमेशा एक-दूसरे के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया है, और मैं फिर से हमारे रचनात्मक सहयोग की प्रतीक्षा कर रहा हूँ। वाईआरएफ में फिर से घर वापस आना भी उतना ही आश्चर्यजनक है।

फिल्म की रिलीज पहले महामारी की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दी गई थी।

बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण शर्मा कर रहे हैं और यह 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related News