दो हफ्ते पहले बिग बॉस 15 के घर से बाहर हुए राजीव अदतिया का कहना है कि उन्होंने घर के अंदर एक बार नहीं बल्कि दो बार भूत देखे हैं। राजीव अदतिया ने ईटाइम्स को बताया कि वह डरे हुए थे। ऐसा लगता है कि इस घटना ने उसे इतना झकझोर दिया कि उन्होंने घर के अंदर सोने से इनकार कर दिया। उन्होंने ईटाइम्स को बताया, "उमर रियाज, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट, अंदर थे और अचानक निशांत और मैं दोनों खड़े हो गए क्योंकि हमने घर के अंदर एक छोटी लड़की को देखा। हम डर गए और सोचने लगे कि यह छोटा बच्चा कहां से आया है? वह हमारे पास से चल कर गई, मैं आपको बता रहा हूं कि यह कोई मजाक नहीं है, घर के अंदर भूत है।"

उन्होंने आगे खुलासा किया कि उन्होंने इसे दो बार देखा और यह लाइव फीड पर भी आया। ऐसा लगता है कि उमर रियाज, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और वह घटना के बाद बेहद डरे हुए थे। उनका कहना है कि उन्होंने हर रोज परछाई देखी, लेकिन इस बार इन चारों ने वास्तव में एक "छोटी लड़की को हमारे पास से गुजरते हुए" देखा। यह पहली बार नहीं है जब किसी ने घर के अंदर ऐसी किसी चीज का होने का जिक्र किया है। फैन्स को याद होगा कि कैसे विशाल आदित्य सिंह एक झटके से उठ खड़े हुए थे क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने किसी को देखा है। यहां तक ​​कि मधुरिमा तुली ने कहा कि उन्हें घर में किसी की मौजूदगी का अहसास हुआ।

एक बार बाहर राजीव अदतिया को नेहा भसीन और सिंबा नागपाल के साथ डिनर डेट पर देखा गया। वह घर के अंदर शमिता शेट्टी को सपोर्ट कर रहे हैं। राजीव अदतिया की ओर से यह वाकई बेहद चौंकाने वाली खबर है।

Related News