इंटरनेट डेस्क| लगता है बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों की सुनामी आने वाली है। एक के बाद एक बायोपिक फिल्म आ रही है। संजय दत्त की बायोपिक के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म आ रही है। उनकी बायोपिक में कई ऐसे किस्से भी हैं जिनके बारे में आज भी लोगों को नहीं पता। बायोपिक में उनकी जिंदगी के उतार चढ़ाव को दिखाया जायेगा।

इन सबको समेटे हुए सनी ल‍ियोनी की बायोप‍िक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone जल्द आने वाली है। हाल ही में मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीन‍िंग के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस दौरान उनसे कई सवाल जवाब किये गए।

इस खास मौके पर सनी ल‍ियोनी येलो वन पीस ड्रेस में नजर आईं। येलो वन पीस ड्रेस में सनी बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनके साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पहुंची हुई थी। वहीं बता दे इस फिल्म ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया। ट्रेलर में सनी के बचपन को भी दिखाया गया है। परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति दिखाई गई है।

ट्रेलर में सनी की अपब्रिंगिंग कैसे हुई, उन्होंने गुजर-बसर करने के लिए क्या-क्या किया इन तमाम पहलुओं पर भी केंद्रित किया गया है। बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा।

Related News