परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता कैप्टन विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा ने हाल ही में कहा कि उन्हें खुशी है कि बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​आगामी फिल्म शेरशान में उनके भाई की भूमिका निभा रहे हैं।

अपनी भूमिका की तैयारी के लिए, सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा के दोस्तों और परिवार के साथ काफी समय बिताया। उन्होंने विक्रम के भाई विशाल के साथ भी काफी समय बिताया। विशाल ने हाल ही में एक बयान में कहा कि वह और उनका परिवार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को फिल्म में विक्रम की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, “जब हम पहली बार सिद्धार्थ से मिले तो हमें लगा कि उनमें विक्रम से काफी समानताएं हैं। उनके साथ हमारी बातचीत के दौरान, हमने पाया कि वह बहुत अच्छे इंसान थे, बहुत विनम्र, भावुक और प्यार करने वाले व्यक्ति थे। इसलिए हमने सोचा कि वह विक्रम की भूमिका निभाने के लिए एक आदर्श विकल्प थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए विशाल बत्रा ने साझा किया, “चूंकि यह पहली बार है जब सिद्धार्थ अपने करियर में एक वास्तविक चरित्र की भूमिका निभा रहे हैं, मेरा मानना ​​है कि उनके लिए चरित्र की त्वचा में उतरना बहुत महत्वपूर्ण था। चूंकि विक्रम को आम तौर पर शेरशाह के रूप में जाना जाता है, इसलिए सिद्धार्थ के लिए विक्रम के जीवन के दूसरे पक्ष को एक छात्र के रूप में, एक सैनिक के रूप में, एक सेना अधिकारी के रूप में और निश्चित रूप से एक भाई और एक बेटे के रूप में देखना महत्वपूर्ण था।

उन्होंने आगे कहा, ''विक्रम को पूरी तरह समझने के लिए सिद्धार्थ ने काफी मेहनत की. उन्होंने विक्रम के चरित्र को समझने के लिए अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों और व्यक्तिगत रूप से मेरे साथ बहुत बातचीत की, और मेरा मानना ​​है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है और लोग वास्तव में फिल्म में उनके द्वारा किए गए एक्शन को पसंद करेंगे।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया द्वारा संयुक्त रूप से प्रस्तुत शेरशाह, देश के स्वतंत्रता दिवस से पहले 12 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Related News