दिव्या अग्रवाल की सिजलिंग परफॉर्मेंस ने एक बार फिर फैंस को मदहोश कर दिया है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. अब फैंस की नजरें दिव्या के लेटेस्ट फोटोशूट से भी नहीं हट रही हैं।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही वह अक्सर अपने लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में दिव्या किसी से पीछे नहीं हैं। लगभग हर दूसरे दिन उनका नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है.

दिव्या अग्रवाल ने किया सिजलिंग फोटोशूट
अब एक बार फिर दिव्या ने सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस लाइट ग्रीन कलर का नेट गाउन पहने नजर आ रही हैं. इसमें ऊपर की तरफ ट्रांसपेरेंट ब्रैलेट लुक डिजाइन दिया गया है। इस खूबसूरत गाउन में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।


दिव्या के इस अंदाज से उड़ गए लोग
दिव्या ने अपने लुक को पूरा करने के लिए फ्लॉलेस बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी मेकअप रखा हुआ है। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. वहीं, डार्क ग्रीन कलर के ईयररिंग्स कैरी किए गए हैं।

अब उनके इस लुक को फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस का ये अवतार वायरल हो गया है. वहीं फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी दिव्या के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं.


दिव्या को कई प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है
दिव्या के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार टीवी शो 'खतरा खतरा खतरा' में बतौर गेस्ट नजर आई थीं। इसके अलावा वह कई वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। कुछ समय पहले उनका गाना 'बेचारी' भी रिलीज हुआ है.

Related News