बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक पूनम पांडे हैं। पूनम के प्रशंसकों की सूची भी काफी लंबी है। जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से पूनम फैंस को मिला करती थीं, वह अब कुछ दिनों के लिए बंद हो गई है, इसलिए अभिनेत्रियां अब एक नए पेज से प्रशंसकों को आग लगा रही हैं। पूनम का जन्मदिन 11 मार्च को था। अभिनेत्री के इस विशेष अवसर पर, प्रशंसकों ने उन्हें अपने तरीके से जन्मदिन की शुभकामना दी। अब अभिनेत्री ने एक हॉट फोटो शेयर की है और अपने प्रशंसकों को रिटर्न गिफ्ट दिया है। पूनम सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं।

अभिनेत्रियाँ अपने ग्लैमरस प्रदर्शन से प्रशंसकों के बीच आग लगाती रहती हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन के खास मौके पर पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक बिकनी फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। यह फोटो वायरल हो रही है। हॉट और विवादास्पद अभिनेत्री पूनम पांडे 30 साल की हो गई हैं। 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली पूनम अपने प्रशंसकों के लिए जोर से बोलती हैं। इसलिए पूनम ने अपना जन्मदिन खास तरीके से मनाया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी फोटो साझा की और कैप्शन लिखा - 30 साल की, मेरे भगवान, एक यात्रा, मुझे प्यार देने के लिए आप सभी को धन्यवाद। आप सभी को ढेर सारा प्यार। पूनम द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में, अभिनेत्रियाँ अपने आकर्षक प्रदर्शन दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं।

फोटो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। पूनम की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। पूनम पांडे ने अगले दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उनके कई वीडियो बहुत अश्लील हैं। पूनम पांडे अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन घबराहट तब हुई जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खुद के बाथरूम डांस वीडियो को साझा किया। पूनम के इस विवादित वीडियो को यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था। पिछले साल कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी तालाबंदी हुई थी।

पूनम पांडे ने लॉकडाउन में भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। वह अपने मंगेतर सैम के साथ लॉकडाउन में टहलने गई थी। जिसके बाद उन्हें नियमों के उल्लंघन के एक मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जिसके बाद सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूनम पांडे ने आरोप लगाया कि उनके पति सैम ने उनके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ की। पूनम पांडे ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह दक्षिण गोवा के कनकोना गांव में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वही हुआ है।

Related News