भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं। वह अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों में राज करती हैं। अब, मोनालिसा ने हाल ही में एक फोटोशूट किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। ब्लैक और ग्रे आउटफिट में मोनालिसा का ये लुक बेहद आकर्षक लग रहा है। साथ ही उनका सिल्वर ज्वैलरी परफेक्ट मैच है। वैसे, इस ट्रेडिशनल लुक में भी मोनालिसा ने इसे बहुत हॉट बना दिया है।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कहा कि यह लुक खास तौर पर कलर्स के होली इवेंट के लिए है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी मोनालिसा की पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। बता दें कि मोनालिसा ने न केवल भोजपुरी बल्कि हिंदी, बंगाली, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और उड़िया सिनेमा में भी अभिनय किया है। इसके अलावा वह टीवी पर भी धूम मचा रही है। काम करते हुए उन्होंने उड़िया वीडियो में काम करना शुरू कर दिया।

bhojpuri actress monalisa bold photo in net black top and skirt looks  stunning latest photo viral on internet div | इस बोल्ड फोटो की वजह से खबरों  में छाई हुई हैं मोनालिसा,

मोनालिसा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म ब्लैकमेल से की थी। इस फिल्म में, मोनालिसा ने सुनील शेट्टी और अजय देवगन के साथ काम किया। वह तब बिग बॉस में दिखाई देने के बाद लोकप्रिय हो गईं। बिग बॉस में, जहां लोग टूट जाते हैं, मोनालिसा ने नेशनल टीवी पर शादी कर ली। उन्होंने बिग बॉस के घर में विक्रांत से शादी की थी। कुछ दिनों पहले, मोना लिसा ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह अब एक परिवार की योजना बनाना चाहती है।

मोनालिसा का मस्त-मस्त अंदाज | Hot Photos of Bold and Beautiful Monalisa

मोनालिसा ने खुलासा किया था कि वह और विक्रांत अब अपने जीवन में एक नन्हा मेहमान लाना चाहती हैं, जिसकी उन्होंने योजना बनाई है। ऐसे में यह जोड़ी अगले साल तक अपने प्रशंसकों को खुशखबरी सुना सकती है। मोना लिसा ने कहा,, हम बहुत जल्द एक बच्चे की योजना बना रहे हैं। जल्द ही लोगों का पता चल जाएगा। शायद अगले वर्ष। मेरे और विक्रांत के परिवार पर बहुत दबाव है। शायद अगले साल तक हम माता-पिता बन जाएंगे।

Related News