बॉलीवुड में सिंघम के नाम से फेमस सुपरस्टार एक्टर अजय देवगन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। 2 अप्रैल 1969 को दिल्ली में पैदा हुए अजय देवगन ने अपने अभिनय की बदौलत हिंदी सिनेमा में अपना मुकाम हासिल किया है।
अजय ​देवगन ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं अजय देवगन जितना अपने काम को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, उतना ही वे अपनी निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

90 के दशक में अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ खूब जुड़ा। अजय देवगन और रवीना टंडन ने दिलवाले तथा एक ही रास्ता फिल्म में एक साथ काम किया है। सुपरहिट मूवी दिलवाले के समय अजय देवगन और रवीना टंडन के बीच की नजदीकियों की खबरें मीडिया में आनी शुरू हुई थीं। उन दिनों अजय देवगन और रवीना टंडन के अफेयर की खबर मैगजीन और अखबारों में छपा करती थीं।

फिल्म जिगर की शूटिंग के वक्त अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के साथ भी सामने आया। कहा जाता है​ कि जब अजय देवगन और करिश्मा कपूर की नजदीकियां रवीना टंडन को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की।

रवीना टंडन और करिश्मा के बाद अजय देवगन के करीब काजोल आईं। अजय देवगन काजोल के बारे में कहते हैं कि हम दोनों कब एक दूसरे इतने करीब आए इसका पता ही नहीं चला। इसके बाद 24 फरवरी 1999 को अजय देवगन और काजोल ने शादी कर लिया।

Related News