इंटरनेट डेस्क। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेत्री इन दिनों अभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री सोनाक्षी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 के एक एपिसोड की शूटिंग की। प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे किए। अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि उनके परिवार के बंगले का नाम रामायण क्यों रखा गया।

शो के प्रतियोगी इंदिरा दास के प्रदर्शन के बाद सोनाक्षी ने उनकी प्रशंसा की। इसके बाद इंदिरा की मां ने उनसे उनके बंगले का नाम होने के पीछे का कारण पूछा। इस बात का जवाब देते हुए दबंग अभिनेत्री ने कहा कि "बहुत से लोगों ने मुझसे यह सवाल पहले भी पूछा है, लेकिन पहली बार मैं इसका जवाब देने जा रही हूं। मैं और मेरी मां घर में बाहरी व्यक्ति हैं, क्योंकि मेरे पिता (शत्रुघ्न सिन्हा) के तीन भाइयों का नाम राम, लक्ष्मण, भरत है और हमारा नाम इनसे अलग है।"

उन्होंने आगे कहा कि "मेरे भाईयों का नाम लव और कुश हैं। तो रामायण हमारे निवास के लिए एक उपयुक्त नाम है। लेकिन कई बार हमें रामायण के अंदर महाभारत भी देखने को मिलती है। "

Related News