बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकार आज अपना 64 वां जन्मदिन मना रही है। इतनी उम्र के बाद भी रेखा बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में टक्कर देती हुई नजर आती हैं। अपने फैशन स्टाइल और खूबसूरती की वजह से लाइमलाइट लुटती हुई नजर आती है। बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली रेखा आज भी बॉलीवुड की शान है।

रेखा अपनी खूबसूरती से आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। हालांकि काफी समय से उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली है लेकिन आज भी इवेंट, अवार्ड फंक्शन या एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आती है।

रेखा साड़ी हो या वेस्टर्न हर लुक में बहुत ही खूबसूरत लगती है। सिल्क की साड़ी, बालों में गजरा, होठों पर लाल रंग की लप्स्टिकि, माथे पर सिंदूर के साथ हर किसी की निगाहें उन पर टीकी रह जाती हैं। एयरपोर्ट पर भी रेखा काफी कूल लुक में नजर आती है।

रेखा ने अपनी फिल्मी कैरियर के दौरान बहुत सी फिल्मों में काम किया है। बात दे कि उन्होंने 1966 में आई तेलुगु फिल्म से चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत की थी।

Related News