हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली का कहना है कि सऊदी अरब, ओमान और कतर जैसे देशों में वितरण प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए इटरनल में कोई संपादन नहीं करने के लिए मार्वल स्टूडियोज पर उन्हें गर्व है। ऑस्कर विजेता क्लो झाओ के निर्देशन में बनी फिल्म इटरनल, जो शुक्रवार को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई, 11 नवंबर को सऊदी अरब, कतर, कुवैत, बहरीन, मिस्र, जॉर्डन, लेबनान और ओमान में रिलीज होने वाली थी, लेकिन थिएटर के लिए फिल्म को मंजूरी देने के लिए वहां के सेंसर को देखकर डिज्नी के स्वामित्व वाली कंपनी ने फास्टोस और हाज़ स्लीमन के पात्रों के बीच समान-लिंग वाले अंतरंग दृश्यों को हटाने के लिए कहा था।

फिल्म में अमर थेना की भूमिका निभाने वाली एंजेलिना जोली ने कहा कि वह उन देशों के दर्शकों के लिए दुखी हैं जहां सेंसर मुद्दों के कारण फिल्म रिलीज नहीं होगी।

"मैं उनके लिए दुखी हूं। और मुझे उन दृश्यों को काटने से इनकार करने के लिए मार्वल पर गर्व है। और मुझे अभी भी समझ में नहीं आता है कि हम आज एक ऐसी दुनिया में कैसे रहते हैं जहां कोई उस परिवार को नहीं देखेगा जो फास्टोस का है, और उस रिश्ते की सुंदरता और वह प्यार ... कोई भी इसके बारे में कितना नाराज है, इससे खतरा है, इसे स्वीकार या सराहना नहीं करता है, यह अज्ञानी है, "एंजेलिना जोली ने जूम गोलमेज साक्षात्कार में कहा।

आकाशीय नामक ब्रह्मांडीय प्राणियों द्वारा बनाए गए, अनन्त को उनके दुष्ट समकक्षों से ग्रह की रक्षा करने के लिए पृथ्वी पर भेजा गया है।

फिल्म में जेम्मा चैन की सेर्सी, रिचर्ड मैडेन की इकारिस, सलमा हायेक की अजाक, कुमैल नानजियानी के रूप में किंगो, डॉन ली गिलगमेश के रूप में, ब्रायन टायरी हेनरी फास्टोस के रूप में, लॉरेन रिडलॉफ के रूप में मक्कारी, लिया मैकहुग के रूप में स्प्राइट के रूप में एक स्टार और विविध कलाकार हैं। बैरी केओघन ड्र्यूग के रूप में।

क्लो झाओ ने पैट्रिक बर्ले, रयान फिर्पो और मैथ्यू के फिरपो के साथ फिल्म की पटकथा लिखी है।

निर्देशक ने फिल्म में किसी भी दृश्य को सेंसर नहीं करने पर मार्वल स्टूडियोज के साथ एक शब्द होने के बारे में भी बात की थी।

"मैं सभी विवरण नहीं जानती, लेकिन मुझे विश्वास है कि चर्चा हुई थी और मार्वल और मेरी एक बड़ी इच्छा थी - हमने इस बारे में बात की - फिल्म के कट को नहीं बदलने के लिए। फिंगर्स पार हो गए," क्लो झाओ ने इंडीवायर को बताया।

Related News