बॉलीवुड जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जिनके शौक बहुत ही अनोखे है। वैसे आज हम उन एक्टर के बारे में बात करेंगे जिन्हे महंगी बाइक चलाने का बहुत शौक है , और इन बाइक की कीमत लाखो में है , तो चलिए जानते है उन 5 में जीके पास है सबसे महंगे बाइक, आइए जानते हैं उनके बारे में

1 . विवेक ओबेरॉय: विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड अभिनेता है जो लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं। विवेक ओबेरॉय के पास येलो कलर की Ducati 1098 बाइक है जिसकी कीमत 45 लाख रुपये है।

2 . जॉन अब्राहम: जाने-माने और बेहतरीन अभिनेता जॉन अब्राहम के पास V-MAX नाम की बाइक है। यह यामाहा कंपनी की बाइक है जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये है।

3 . उदय चोपड़ा: उदय चोपड़ा बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए। उन्होंने फिल्म धूम से थोड़ी लोकप्रियता हासिल की। उदय चोपड़ा लिस्ट में चौथे नंबर पर है। उदय चोपड़ा के पास BMW S1000 RR नाम की बाइक है और यह बाइक 27.5 लाख रुपए महंगी है।

4 . सलमान खान: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस लिस्ट में सातवें नंबर पर आते हैं। सलमान खान की बाइक सुजुकी इंट्रूडर M1800 RZ लगभग 16 लाख रुपये की है।

5 . शाहिद कपूर: शाहिद कपूर इस लिस्ट में नंबर 8 पर मौजूद है। शाहिद कपूर की सबसे महंगी बाइक 14 लाख रुपये की है और वह हार्ले डैविडसन फैट बॉय है।

Related News