बॉलीवुड की दुनिया में सेलेब्रिटी अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो तलाक लेने के बाद और पति से अलग होने के बाद भी बेहतरीन और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

1. करिश्मा कपूर: करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह किया था और उसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से मुँह मोड़ लिया था। संजय कपूर और करिश्मा कपूर के दो बच्चे भी है। लेकिन इसके बाद दोनों ने अपने बीच होने वाली अनबन के चलते अलग होने का फैसला किया और 2017 में तलाक ले लिया।

2. मनीषा कोइराला: 90 के दशक की खूबसूरत एक्टर मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के एक बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी। उनकी ये शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और शादी के 2 साल बाद 2012 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए।

बॉलीवुड के इन सुपरस्टार में है ये शारीरिक कमियां, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते है

3. संगीता बिजलानी: संगीता बिजलानी सलमान खान की प्रेमिका रह चुकी है। लेकिन उन्होंने सलमान से शादी नहीं की। इसकी बजाय उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से विवाह कर लिया था। लेकिन ये दोनों ने 2010 में तलाक ले लिया।

इस सुपरस्टार का था अपने पोती के साथ अवैध संबंध!

4. महिमा चौधरी: महिमा चौधरी शादी से पहले ही मां बनने वाली थी। इसलिए उन्होंने 2006 में अपने बॉयफ्रेंड बॉर्बी मुखर्जी से शादी कर ली थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी को तलाक दे दिया था।

Related News