बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस का कैरियर ज्यादा लंबा नहीं रहता और कई बार यह भी माना जाता है कि अगर वह मां बन जाए तो उनका करियर खत्म हो जाता है लेकिन आज हम आपको ऐसी 3 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक लंबा बॉलीवुड करियर ही नहीं चुनाव बल्कि इसके अलावा प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने लगातार शूटिंग की है।

ऐसी 3 एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी लगातार शूटिंग को जारी रखा और एक सी एक्ट्रेस है जो इस समय प्रेग्नेंट है और अपनी शूटिंग लगातार कर रही थी।

हमारी सूची में सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर खान का जो दूसरी बार प्रेग्नेंट है और अपने दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी उन्होंने लगातार शूटिंग की है। आपको बता दें कि इससे पहले भी जब करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हुई थी तो उन्होंने अपनी शूटिंग को जारी रखा था और अपनी फिल्म को पूरा किया था।

हमारी सूची में दूसरे नंबर पर हैं ऐश्वर्या राय बच्चन जिन्होंने अपनी पहली बेटी की प्रेगनेंसी में लगातार शूटिंग को जारी रखा था और अपनी फिल्मों का काम पूरा किया था। आपको बता दें कि उस समय ऐश्वर्या राय हीरोइन फिल्म की शूटिंग कर रही थी और उस सीन की शूटिंग को उन्होंने लगातार जारी रखा था।

सूची में तीसरे नंबर पर है दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी जिन्होंने अपनी बेटी जानवी की प्रेग्नेंसी के समय अपनी शूटिंग को जारी रखा था। जानवी की प्रेग्नेंसी के समय श्रीदेवी जुदाई फिल्म की शूटिंग कर रही थी और उस पूरी फिल्म की शूटिंग उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी जारी रखी थी।

Related News