इंटरनेट डेस्क। 15 अगस्त स्वत्रंत्रा दिवस को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते एक साथ रिलीज़ हुई थी। फिल्म को रिलीज़ हुए लगभग 10 दिन हो चुके हैं। दोनों ही फिल्मो की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धमाकेदार हुई हैं और कमाई भी शानदार कर रही हैं। कमाई के मामले में जहां अक्षय की ‘गोल्ड’ का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, वहीं जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ भी ज्यादा पीछे नहीं है। वहीं दूसरे शुक्रवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। 10वें दिन जहां अक्षय की ‘गोल्ड’ ने 1.75 करोड़ की कमाई की, वहीं जॉन की फिल्म ने 1.50 करोड़ बटोर लिए।

दोनों ही फिल्मों की शुरुआत धमाकेदार रही पर दूसरे दूसरे हफ्ते से कमाई की रफ़्तार धीमी हो गई। अक्षय की ‘गोल्ड’ ने अभी तक 89.85 करोड़ की कमाई कर ली है। ये उम्मीद की जा सकती है कि अक्षय की ‘गोल्ड’ वीकेंड में 100 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी। वहीं ‘सत्यमेव जयते’ ने अब तक 67.35 करोड़ कमाए है। जिसके चलते यह फिल्म वीकेंड के अंत तक 80 करोड़ के आंकड़े को छु सकती है।

‘गोल्ड’ के कमाई के 10 दिन के आंकड़े

बढ़ा हुआ पहला हफ्ता – 88.10 करोड़

शुक्रवार – 1.75 करोड़

कुल कमाई – 89.85 करोड़

‘सत्यमेव जयते’ ने 10 दिन में की इस तरह कमाई

बढाया हुआ पहला हफ्ता -65.85 करोड़

शुक्रवार – 1.50 करोड़

कुल कमाई – 67.35 करोड़

‘गोल्ड’ हॉकी मेनेजर तपन दास के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अंगद बेदी, कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह और अमित साध ने भी अहम भूमिका निभाई हैं। वहीं ‘सत्यमेव जयते’ एक एक्शन पैक्ड फिल्म है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेयी और आयशा शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है।

Related News