ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रयंकू सिंह निकुंभ का बुधवार को कोविड -19 जटिलताओं के कारण निधन हो गया।

बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए, उनकी चचेरी बहन चंदा सिंह निकुंभ ने कहा, “25 मई को, उसने सकारात्मक परीक्षण किया था और वह घर से अलग थी। चूंकि उसका बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के बाद उसे अस्पताल ले जाने का फैसला किया। अस्पताल में, डॉक्टरों ने महसूस नहीं किया कि उसे आईसीयू बिस्तर की आवश्यकता है और वह शुरू में एक सामान्य COVID वार्ड में थी। अगले दिन, उसे आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया। वह अपने निधन के दिन तक आईसीयू में भी ठीक हो रही थी। अंत में, वह आशा खो रही थी और उसे लगा कि वह जीवित नहीं रह सकती। वह अस्थमा की भी मरीज थी।"

असम के तेजपुर में जन्मी रिंकू सिंह निकुंभ ने टीवी शो चिड़ियाघर से अपने अभिनय की शुरुआत की। रयंकू तेरा क्या होगा आलिया, मेरी हानिकारक बीवी, इच्छाप्यारी नागिन, श्रीमान श्रीमती फिर से, मरियम खान - रिपोर्टिंग लाइव सहित अन्य में भी दिखाई दिए।

उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा के साथ ड्रीम गर्ल थी। उन्होंने हैलो चार्ली में भी अभिनय किया, जो इस साल की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी।

रिंकू सिंह निकुंभ को आखिरी बार सोनी टीवी के धड़कन में देखा गया था, जहाँ उन्होंने एक नर्स की भूमिका निभाई थी, जो अपने लुक के कारण अस्वीकृति का सामना करती है।

Related News