बंटी और बबली 2 ने अपना दूसरा गाना "लव जू" जारी किया है जिसमें नए चोर जोड़े - सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ शामिल हैं। युवा जोड़े को विदेशी लोकेशंस में थिरकते हुए देखा जाता है। उनके ग्लैमरस सेल्फ के अलावा, गीत कुछ लुभावने दृश्यों के लिए भी खड़ा है।

विशाल-शेखर रचना को अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने में एक कूल वाइब और कुछ फुट-टैपिंग म्यूजिक है। हालांकि, गीत प्रभावशाली नहीं हैं। यह भी एक टोनी कक्कड़ गीत की तरह लगता है। गाने का एक हिस्सा आपको 'झूम बराबर झूम' की याद भी दिलाएगा।

सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ जहां "लव जू" में अपने नृत्य कौशल से प्रभावित करते हैं, वहीं उनकी केमिस्ट्री भी आपको हैरत में डाल देगी। दोनों ने अंडरवाटर किस करने की भी कोशिश की।

अंडरवाटर किस सीन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बारे में बात करते हुए, सिद्धांत ने एक बयान में कहा, "हमने अपनी पहली फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में इस तरह के एक कठिन अंतरंग दृश्य की शूटिंग की उम्मीद नहीं की थी। न केवल इसे पानी के भीतर शूट किया गया था, और हमें गाने को पानी के भीतर लिप-सिंक करना था, बल्कि हमें अपनी सांस रोककर रखना था और एक भावुक चुंबन साझा करना था! मुझे लगता है कि हमें अभिनेताओं और शारवरी के रूप में एक बड़ा काम दिया गया था और मैंने एक-दूसरे पर पूरी तरह से भरोसा किया और इस दृश्य को करने के लिए वैभवी मर्चेंट की दृष्टि के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने आगे कहा, “जब हमने शूटिंग के बाद के दृश्य को देखा, तो हमें जो भी कठिनाई और कठिनाइयाँ झेलनी पड़ीं, वह इसके लायक थी! यह सुंदर दिखता है और यह दृश्य वास्तव में केमिस्ट्री और उस खूबसूरत रिश्ते को सामने लाता है जो नए बंटी और बबली फिल्म में साझा करते हैं।

बंटी और बबली 2, जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी हैं, 19 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Related News