रामायण के पात्र, जो लॉकडाउन में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं और मुख्य भूमिकाएँ निभाने वाले अभिनेता अभी भी चर्चा में हैं। दीपिका चिकलिया, जो धारावाहिक रामायण में सीता की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं, सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से वह लगातार प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं।

अभिनेत्री दीपिका ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में वह अरुण गोविल के साथ नजर आ रही हैं जो राम का किरदार निभा रहे हैं। इस इंस्टाग्राम पोस्ट को साझा करने के साथ, दीपिका ने लिखा, "यह तस्वीर मैंने लोगों की मांग के कारण पोस्ट की है, सभी चाहते थे कि मैं रामजी के साथ भी पोस्ट करूं। मेरे पास लक्ष्मण जी के साथ एक पोस्ट थी"। कुछ दिनों पहले, दीपिका ने सुनील लहरी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसने धारावाहिक में लक्ष्मण की भूमिका निभाई। तब से, उनके प्रशंसक अरुण गोविल के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने की मांग कर रहे हैं। इसके बाद दीपिका ने यह तस्वीर शेयर की।


कोरोना लॉकडाउन की घोषणा के बाद, सरकार ने दूरदर्शन पर भारत में रामायण को फिर से प्रसारित किया। इस धारावाहिक के रिपीट टेलीकास्ट ने कई रिकॉर्ड बनाए। कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए, यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला धारावाहिक बन गया। तब से, इस शो के पात्र फिर से सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गए हैं। सितारे इंटरनेट पर भी बहुत सक्रिय हैं।

Related News