इन दिनों साउथ के एक्टर्स को न केवल दर्शकों से बल्कि राजनेताओं से भी तारीफ मिल रही है। गृह मंत्री अमित शाह ने 21 अगस्त को हैदराबाद में आरआरआर के स्टार जूनियर एनटीआर से मुलाकात की। बाद में, उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सुपरस्टार के साथ अपनी कुछ स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं। इसके अलावा, उन्होंने तेलुगु अभिनेता से मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की और उनकी प्रशंसा की।

ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए, अमित शाह ने लिखा, "एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता और हमारे तेलुगु सिनेमा के रत्न, जूनियर एनटीआर के साथ हैदराबाद में अच्छी बातचीत हुई।" जैसे ही तस्वीरें लोगों का ध्यान खींचती हैं। वे उनकी प्रशंसा करने लगे।

गृह मंत्री अमित शाह मुनुगोडु में एक जनसभा में भाग लेने के लिए तेलंगाना गए। अपनी मुलाकात के बाद, उन्होंने जूनियर एनटीआर से मुलाकात की और उनसे बातचीत की।

प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता नंदमुरी तारक रामा राव जूनियर, जिन्हें अक्सर जूनियर एनटीआर के नाम से जाना जाता है, को राम चरण के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म आरआरआर के लिए प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में अमित शाह और जूनियर एनटीआर ने हाथ मिलाया और बातचीत की। जूनियर एनटीआर स्काई ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक मुलाकात एक होटल में हुई। अमित शाह अपने क्लासिक सफेद कुर्ता पायजामा पहनावा में देखे गए। फिल्म प्रेमी कल सुबह से ही इस मुलाकात की झलकियों का इंतजार कर रहे थे।

एसएस राजामौली के मैग्नम ओपस आरआरआर के बारे में बोलते हुए, जूनियर एनटीआर के प्रशंसक उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाया है। निर्माताओं ने पुष्टि की है कि यह अनटाइटल्ड ड्रामा अप्रैल 2023 तक फ्लोर पर जाएगा।

Related News