शादी के लिए हर कोई भारी-भरकम लहंगा पहनने का सपना रखते है, लेकिन बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने इस सवाल से बचने के लिए शादी पर लहंगा ही नहीं पहना,कुछ सालों में बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस ने लहंगे को डिच करके शादी पर साड़ी पहनने का फैसला लिया। इन हसीनाओं ने शादी पर साड़ी पहनकर हर किसी को चौंका था।

सागरिका घटके
सागरिका घटके और जहीर खान ने सिम्पल तरीके से कोर्ट वेडिंग की। सागरिका ने शादी के दिन सिम्पल साड़ी और कुछ गहने कैरी किए थे। सागरिका के इस सादगी भरे अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

यामी गौतम
यामी गौतम ने हाल ही में शादी में रचाई है। यामी ने भी शादी पर साड़ी ही पहनी थी। इस दौरान यामी बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

अंगिरा धर
एक्ट्रेस अंगिरा धर ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचाई है। अंगिरा धर ने अपनी शादी पर कांजीवरम सिल्क की चटक लाल रंग की साड़ी पहनी थी।

दीपिका पादुकोण
डिम्पल गर्ल के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में साड़ी पहनने का ही फैसला लिया था। दीपिका ने साड़ी के साथ मंत्र लिखे हुए दुप्पटे को कैरी किया था।


विद्या बालन
एक्ट्रेस विद्या बालन ने काफी सादगी के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर का हाथ थामा था। शादी वाले दिन विद्या बालन सुर्ख लाल रंग की साड़ी में दिखी थीं।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने साल 2009 में राज कुंद्रा संग शादी रचाई थी। शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी में भारी भरकम साड़ी कैरी की थी, जिसमें स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए थे।

काजोल
काजोल बंगाली हैं लेकिन उन्होंने अजय देवगन से महाराष्ट्रियन रीति रिवाज के साथ शादी की। इस दौरान काजोल ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी शादी में पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में ऐश बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। इस साड़ी में सोने के धागे से खूबसूरत डिजाइन बनाए गए थे।


दिया मिर्जा

तलाक की अनाउंसमेंट के कुछ महीने बाद ही दिया मिर्जा ने दूसरी शादी रचाई थी। शादी पर दिया मिर्जा ने सिल्क की साड़ी पहनी और उस पर उन्होंने लाल रंग की चुनरी ओढ़ी हुई थी। दिया मिर्जा की साड़ी और गजरे के कॉम्बिनेशन ने तो कमाल ही कर दिया था।

Related News