बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण की नई फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का नाम 'गहरियायां' है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में चार मुख्य किरदार हैं, जिनकी जिंदगी आपस में उलझी हुई है। आप देख सकते हैं फिल्म के ट्रेलर में कई गहराइयों को दिखाया गया है. इस फिल्म के बारे में फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि 'इस फिल्म का सार - प्यार, वासना और लालसा की शक्ति, विकल्पों पर आधारित है'

फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे धैर्य करवा के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिका में हैं। जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का विश्व प्रीमियर 11 फरवरी, 2022 को होगा।

अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत के अलावा दुनिया के 240 देशों के दर्शक इस फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे. इस फिल्म के ट्रेलर में अनन्या पांडे के एक्सप्रेशन पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, इसी के साथ ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को देखकर दर्शक खुश हो गए हैं.

ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले दीपिका, सिद्धांत और अनन्या ने एक-एक ऑडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्हें जीवन की गहराइयों के बारे में बात करते सुना गया। इस फिल्म का ट्रेलर आने से पहले फिल्म के 6 पोस्टर भी सामने आए थे, जिसे देखकर फैंस की उत्सुकता फिल्म को लेकर बढ़ गई थी.

यह पहली बार है जब दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं फिल्म में दोनों का बेहतरीन रोमांटिक अंदाज है जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है. कई लोगों को ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है और वे दीपिका को भला-बुरा कह रहे हैं.

Related News