जयपुर।पिछले दिनों एनसीबी की एक क्रूज पर की गई कार्यवा​ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान को रेव पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था।ऐसे में करण पटेल के साथ ही बॉलीवुड की अन्य हस्तियां भी शाहरुख खान के समर्थन में आई हैं। इससे पहले ऋतिक रोशन को शाहरुख के सपोर्ट में दिखाई दिए थे। केकेआर ने तो लगातार वीडियो बनाकर शाहरुख और उनके बेटे का समर्थन किया था और एनसीबी पर कई तरह के सवाल खड़े किये थे। वहीं, सिंगर मीका सिंह का भी कहना था कि इतने बड़े जहाज पर एनसीबी को सिर्फ आर्यन खान दिखा..हद है।


शा​हरूख खान ने की वकीज सतिश मानशिंदे की छुट्टी—
शाहरूखान के बेटे आर्यन खान की चार बार कोर्ट ने खारिज कर दी है।ऐसे में बेटे को जमानत दिलाने के कारण शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे की छुट्टी कर दी है। अब शाहरुख खान ने नए वकील अमित देसाई आर्यन खान का केस लड़ने वाले ​​है।हाल ही आर्यन खान की बेल के आवेदन को लेकर अमित देसाई कोर्ट में पेश हुए। जमानत याचिका के लिए नोटिस दिए जाने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वकील ने अदालत से कहा कि एजेंसी को जवाब दाखिल करने के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय चाहिए। क्योंकि ड्रग्स मामले में कई जमानत याचिकाएं लंबित हैं।


आर्यन का पक्ष रखते हुए अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि आर्यन पहले से ही बीते एक हफ्ते से जेल में बंद है। जमानत पर सुनवाई जांच पर आधारित नहीं है। मैं जमानत के लिए दलील नहीं दे रहा हूं, केवल जमानत के लिए सुनवाई की तारीख मांग रहा हूं।


शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इस वक्त न्यायिक हिरासत में है और आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। इससे पहले आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।आर्यन के साथ एनसीबी ने क्रूज पर रैव पार्टी और ड्रग्स मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक 20 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें दो विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

Related News