बिग बॉस 15 के घर के अंदर उतार-चढ़ाव से भरे एक हफ्ते के बाद, प्रतियोगी और दर्शक नए साल 2022 का स्वागत करते हुए मेजबान सलमान खान और कुछ खास मेहमानों के साथ मस्ती करने वाले हैं।

बिग बॉस 15 के आगामी नए साल की इवनिंग पर, मनोरंजन उद्योग की कई बड़ी हस्तियों के साथ शो के मंच पर धूम मचाने वाली है। पुराने जमाने के अभिनेता धर्मेंद्र से लेकर मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया और कई अन्य शो के मनोरंजन भाग में शामिल होंगे।

लेकिन सभी मौज-मस्ती को एक तरफ रखते हुए, होस्ट सलमान खान घर वालों की पिछले एक हफ्ते की हरकतों और प्रतिक्रियाओं को लेकर उन्हें लताड़ भी लगाने वाले हैं। प्रोमो के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में शमिता शेट्टी और अभिजीत बिचुकले को उनके गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान जम्हाई लेते हुए अभिजीत पर अपना आपा खो देते हैं हैं, जबकि होस्ट पहले से ही 'टिकट टू फिनाले' के टास्क को रद्द करने के लिए घरवालों को कोसते नजर आ रहे हैं। वह बीचुकले से पूछते हैं कि क्या वह सोना चाहता है तो बैडरूम में जा कर सोने के लिए कहते हैं। सलमान बीचुकले को कहते नजर आते हैं "जाओ जाओ, जा के सो जाओ।"

अभिजीत बेडरूम में जाते हैं और दरवाजे पर खड़े होकर होस्ट की बात सुनने की जिद करते है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि सलमान पहले ही उनसे बेहद चिड़े हुए हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए चिल्लाते हैं। सलमान कहते हैं "ये सब मेरे सामने नहीं चलेगा।"

प्रोमो के एक अन्य हिस्से में सलमान को शमिता पर गुस्सा करते हुए दिखाया गया है, जो अपनी बात एक्सप्लेन करने के लिए अपनी आवाज ऊँची करती हुई नजर आती है। शमिता के टोन से नाराज होकर, वह शमिता से कहते है, "व्हाट द f *** शमिता।"

Related News