सुशांत मौत मामले में संदीप की भूमिका भी काफी संदिग्ध मानी जा रही है, क्योकि मंगलवार को दोपहर भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि 'संदिग्ध संदीप सिंह से पूछताछ होना चाहिए कि वो दुबई कितनी बार और क्यों गया था?'

आपको बता दे 14 जून को अभिनेता की मौत के बाद संदीप उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पर सबसे पहले पहुंचने वालों लोगों में संदीप भी एक थे। संदीप का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे सुशांत की डेड बॉडी ले जा रहे पुलिसकर्मियों को थम्स अप दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा संदीप ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बयान भी बदल-बदलकर दिए हैं जिससे उनकी भूमिका और संदिग्ध हो चुकी है।

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि 'परिवार का कोई सदस्य संदीप को नहीं जानता। जब सुशांत की मौत की खबर आई तो संदीप उनके घर पहुंच गए। डेड बॉडी देखकर सुशांत की बहन मीतू बेसुध होने लगीं तो संदीप उन्हें संभालने के लिए आगे आ गए। यहीं से उन्हें सब चीजों में आगे आने का मौका मिल गया। संदीप ने इस मौके का फायदा उठाया। पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक संदीप सब में शामिल रहे।

कई मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को अपना भाई करार दिया। यहां तक कि सुशांत के परिवार से पटना मिलने पहुंच गए और पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश की। बहुत जल्द संदीप से भी पूछताछ हो सकती है।

Related News