इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि नोरा फतेही एक ऑनलाइन सेंसेशन है। वे अपने ड्रेसिंग सेन्स, डांस मूव्स और अन्य कारणों से चर्चा में रहती है। हाल ही में, नोरा की तब और अब की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आप उनकी पहले की तस्वीरों को देख हैरान रह जाएंगे।

वा में नोरा फतेही के आश्चर्यजनक ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को हैरान कर दिया है। नोरा ने छोटी उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। अंत में हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने से पहले उन्होंने कई असाइनमेंट किए। नोरा तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

वास्तव में, अपने डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाने वाली, नोरा ने तेलुगु सिनेमा में टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों में आइटम नंबर करके लोकप्रियता हासिल की। ​​बॉलीवुड में भी, नोरा अपने आइटम गानों और अपने किलर डांस मूव्स के लिए लोकप्रिय हैं।

नोरा फतेही एक मोरक्कन परिवार से हैं, जिनका जन्म और पालन-पोषण कनाडा में हुआ है। नोरा ने 2015 में फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से बॉलीवुड में कदम रखा। बाद में, उन्होंने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में आइटम गाने किए। उनके गाने 'दिलबर', 'कमरिया', 'एक तो कम जिंदगी' सभी चार्टबस्टर हैं।

सिर्फ फिल्में ही नहीं, नोरा ने हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है। वह बिग बॉस 9 और झलक दिखला जा 9 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं। बाद में, वह 2018 में 'टॉप मॉडल इंडिया' शो में मेंटर बनीं और अन्य शो में 'इंडियाज बेस्ट डांसर', 'डांस दीवाने सीजन 3' में गेस्ट जज रह चुकी हैं।

नोरा फतेही के नाम कुछ हिट म्यूजिक वीडियो भी हैं। 'पछताओगे', 'नाच मेरी रानी', 'बॉडी डांस कवर' से लेकर 'छोड़ देंगे' तक, नोरा ने कई गानों से दर्शकों को हैरान कर दिया है।

Related News