बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग और किरदारों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1969 को हुआ था। आज वे अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बॉबी देओल का पूरा नाम विजय सिंह देओल है। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉबी देओल की कुल संपत्ति

बॉबी देओल की कुल संपत्ति $7 मिलियन आंकी गई है जो भारतीय मुद्रा में लगभग 50 करोड़ रुपया है। उनकी कमाई का मुख्य स्रोत ब्रांड एंडोर्समेंट और मूवीज से आता है। वह अपने परिवार के साथ और विशेष रूप से अपने बेटे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। बॉबी देओल अन्य देशों में भी सबसे अधिक पहचाने जाने वाले अभिनेता हैं और इस प्रकार फिल्मों में उनकी सफलता के साथ, आने वाले तीन वर्षों में निवल संपत्ति में 40% की वृद्धि हो सकती है। बॉबी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में अपनी फिल्मों के लिए विभिन्न फिल्म-फेयर पुरस्कार जीते हैं।

घर: बॉबी मुंबई के विले पार्ले के धर्मेंद्र हाउस में एक आलीशान आलीशान घर में रहते हैं। इस अचल संपत्ति की अनुमानित कीमत 6 करोड़ रुपये है। उनके पास देश में कई रियल एस्टेट संपत्तियां भी हैं।

कारें: बॉबी के पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें रेंज रोवर स्पोर्ट, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, रेंज रोवर वोग, डब्ल्यू 221 मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास और पोर्श केयेन जैसे ब्रांड शामिल हैं।

औसत मूवी पारिश्रमिक: : बॉबी देओल प्रति फिल्म 4-6 करोड़ और लाभ में एक हिस्सा लेते हैं। वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

Related News