कोरोना वायरस महामारी के नियमों के खिलाफ एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी पार्टी करने का मामला प्रकाश में आया है। लगभग 3 बजे, मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े क्लब ड्रैगन फ्लाई पर छापा मारा। सूत्रों के मुताबिक, क्लब में एक पार्टी चल रही थी, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया। यह कहा जा रहा है, सेलिब्रिटी ने छापे के बाद पिछले दरवाजे से बाहर चला गया।

मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े क्लब में छापा मारा। जहां कई हाई प्रोफाइल हस्तियों को हिरासत में लिया गया था। कहा जा रहा है, कई कलाकार वहां मौजूद थे। इस सेलिब्रिटी के खिलाफ कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, जब पुलिस ने छापा मारा तो कुछ मशहूर लोग पिछले दरवाजे से भाग निकले।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, छापे के समय गायक गुरु रंधावा, सुसान खान और रैपर बादशाह भी मौजूद थे। ये सभी लोग पिछले दरवाजे से बाहर चले गए। पुलिस ने 34 लोगों को गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक, उस समय क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद थे और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बता दें, मुंबई में रात का कर्फ्यू लागू है। इन लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया है।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली और पंजाब से 19 लोग पार्टी में आए थे। दिल्ली और पंजाब के अलावा, दक्षिण मुंबई के कुछ लोग भी पार्टी में आए। पुलिस ने कुल 27 ग्राहकों और 7 कर्मचारियों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने कहा कि क्रिकेटर सुरेश रैना पर भी आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल हिरासत में लिए गए लोगों को नोटिस जारी किया गया है। दिल्ली से लोगों को सुबह 7 बजे वापस भेज दिया गया है।

Related News