ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद को उनके बोल्ड सार्टोरियल चॉइस के लिए जाना जाता है। वह अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराती हैं अभिनेत्री ने नेटिज़न्स के बीच काफी हलचल मचाई जब उनकी पेस्टल-गुलाबी ब्रैलेट के साथ क्रॉप्ड डेनिम जैकेट पहने हुए कुछ समय पहले उनकी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं।

अब, ड्रेप्ड कट-आउट टॉप और पैंट में उनकी तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गई हैं। उनके लुक पर नेटिजन्स से अलग अलग कमेंट किए और ज्यादातर कमेंट नेगेटिव थे।

तस्वीरों में उर्फी को सैटिन हाल्टर नेक टॉप और बेज पैंट में देखा जा सकता है। उन्होंने इसी तरह के शेड में नेट ग्लव्स के साथ लुक को पूरा किया। उन्होंने ऑउटफिट को वेजेज के साथ पेयर किया।

मेकअप की बात करें तो डिफाइंड आइब्रो, मस्करा और एक मैट गुलाबी लिपस्टिक को चुना। उन्होंने अपने बालों को हाई बन में बांधा हुआ था।उर्फी जावेद बिग बॉस: ओटीटी में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।मुंबई के सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उर्फी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

क्लिप को लगभग 2 लाख बार देखा गया और नेटिज़न्स से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं। एक यूजर ने उन्हें "बेशर्म" कहा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "अगर ऐसे लोग दिखें तो कृपया, कपड़े दान करें।"

Related News