इंटरनेट डेस्क| कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म 'भारत' में कैमियो रोल सकती है। इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी भी कर रही है। इस फिल्म से जुड़े हुए सूत्रों के अनुसार फिल्म के निर्माता कैटरीना को फिल्म में लेना चाहते थे और कट्रीना कैफ भी न केवल सलमान खान बल्कि फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर और फिल्म की निर्माता और सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री के साथ अच्छे रिश्ते होने के कारण फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी। लेकिन अब आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार चीज़ें योजना के अनुसार नहीं चल रही है।

फिल्म के जुड़े हुए सूत्रों ने खुलासा किया है फिल्म की स्क्रिप्ट में आखिरी मिनटों में हुए कुछ बदलावों के कारण कैटरीना भारत से बाहर निकल गई है। ऐसा कहा जा रहा फिल्म में जो किरदार कैटरीना कैफ निभाने जा रही थी, वह फिल्म की कहानी के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं था। इसलिए फिल्म के निर्माताओं में उनके किरदार को बाहर करने का फैसला किया। हालाँकि फिल्म से किरदार को बाहर करने का यह निर्णय फिल्म की टीम और कैटरिना कैफ दोनों का है।

पहले यह कहा जा रहा था कि प्रियंका और दिशा पाटनी के अलावा कैटरीना भी फिल्म में छोटा लेकिन महत्वपूर्ण रोल अदा करने वाली है और उनका यह रोल प्रियंका के रोल को किसी भी तरह से प्रभावित नहीं करेगा। सलमान खान और कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' फिल्म में नजर आये थे जो कि पिछले साल रिलीज़ हुई थी।

हालाँकि भारत फिल्म से बाहर होने के बावजूद कैटरीना कैफ के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि कैटरीना कैफ आने वाले समय में कई अच्छी फिल्मों में नजर आने वाली है। कैटरीना की आगामी फिल्मों में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के साथ 'जीरो', आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' और वरुण धवन के साथ एक डांस फिल्म शामिल है।

Related News