अभिनेता आमिर खान और क्रिकेटर सौरव गांगुली दोनों अपने खेल में इक्का-दुक्का हैं, इसलिए यह हमारे लिए आश्चर्य की बात थी जब हमें आमिर के सौरव के घर में प्रवेश से मना करने का एक वीडियो मिला। चिंता न करें क्योंकि यह एक घोटाला नहीं था, बल्कि एक हानिरहित नाटक था।

2009 में वापस, जब आमिर अपनी फिल्म 3 इडियट्स का प्रचार कर रहे थे, तो वे दादा के घर पर भेष बदलकर आए और घर में प्रवेश करने की अनुमति मांगी ताकि उन्हें क्रिकेटर के साथ एक फोटो मिल सके। गार्ड ने उसे सिर्फ एक और पंखा समझ लिया और उसे घर में प्रवेश करने से मना कर दिया।

कहानी एक अन्य वीडियो में सामने आती है जहां आमिर खान और उनकी तत्कालीन पत्नी किरण राव की मेजबानी गांगुली कोलकाता में अपने महलनुमा आवास में कर रहे हैं। घरेलू अंदाज में शूट किए गए वीडियो में आमिर और किरण स्थानीय व्यंजन खाते हैं। वे सौरव की पत्नी डोना से भी मिलते हैं, जो लगता है कि अभी-अभी एक नृत्य गायन से लौटी है। जब सौरव डोना को आमिर के प्रैंक के बारे में बताता है, तो वे मदद नहीं कर सकते, लेकिन प्रैंक पर जोर से हंसते हैं।

वीडियो के अंत में, आमिर सौरव को अपनी नई दोस्ती के प्रतीक के रूप में एक अंगूठी उपहार में देते हैं क्योंकि वे प्रीमियर में 3 इडियट्स देखने की योजना बनाते हैं।

Related News