रेखा उन एक्ट्रेसेस में से है जिनकी आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती है। अपने दौर में वे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती थी। रेखा के जिंदगी से जुड़े हुए कई राज है। हम आपको बता दें कि बॉलीवुड पर राज करने वालीं रेखा को एक एक्टर ने अपनी बांहों में जकड़कर 5 मिनट तक किस किया था, जिसके बाद वह खूब रोईं थीं।

रेखा ने 12 साल की उम्र में तमिल फिल्म में काम करना शुरू कर दिया था। तंगी के कारण उन्हें काफी कम उम्र में काम करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा जब छोटी सी उम्र में काम करके थक जाती थीं और काम पर जाने से मना करती थीं तो भाई उनको मारते थे।

लोग तालियां बजा रहे थे और वो…
15 साल की रेखा रोमांटिक गाने के शूट के दौरान जब रेखा सेट पर पहुंची तो उन्हें देख कर ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला। इसके बाद बिश्ववजीत ने रेखा को बांहों में भरा और उन्हें किस करने लगे। रेखा को इस बात की जानकारी पहले नहीं थी। बिश्ववजीत 5 मिनट तक रेखा को किस करते रहे। यूनिट के लोग चीयर कर रहे थे, लेकिन रेखा की आंखों में आंसू बहने लगे।

नीतू और ऋषि में मांग भरकर पहुंची थीं रेखा
फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के बाद रेखा और अमिताभ नजदीक आ गए थे। फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ के सेट पर अमिताभ ने रेखा को परेशान करने वाले एक शख्स की पिटाई कर दी थी। 1982 में नीतू और ऋषि की शादी में पहली बार सिंदूर में दिखीं, उन्हें देखकर चर्चा होने लगी कि रेखा ने शादी किससे की है।

Related News