सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हिना खान हैं। बता दे की, हिना को अपने परफॉर्मेंस और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से पोडियम पर आए एक दशक से ज्यादा समय हो गया है। एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके प्रशंसक सार्वजनिक डोमेन में उनकी तस्वीरों के सामने आने का इंतजार करते हैं। उनके फॉलोअर्स उन्हें हमेशा पसंद करते हैं और हमेशा उनकी तस्वीरों पर अपना प्यार बरसाते रहते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हिना ने एक बार फिर आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड कर अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया। हिना ने फोटोज में हरे रंग का हाई नेक टॉप पहना हुआ है जिसमें आगे की तरफ बड़ा बो नॉट है. उन्होंने इस टॉप को ग्रीन पैंट के साथ पेयर किया, जिस पर ब्राउन फ्लोरल प्रिंट है और अपने लुक को प्लेटफॉर्म हील्स के साथ पेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने इन्हें 'लीफ इमोजी' के साथ कैप्शन दिया।

इस साल जून में आयोजित एक स्टाइल आइकॉन अवार्ड शो में भी हिना ने शिरकत की थी। उन्होंने अपने बेहतरीन स्ट्रैपलेस ब्लैक रफ़ल गाउन से कई लोगों का ध्यान खींचा। इवेंट में हिना को 'सुपर स्टाइलिश करिश्माई दिवा अवॉर्ड' से नवाजा गया।

हिना ने प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और अपने शानदार आउटफिट्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। एक मीडियाकर्मी के साथ बातचीत में, उन्होंने साझा किया, “अनुभव हमेशा की तरह असली था! बता दे की, हिना बिग बॉस के सीजन 11 में भी एक प्रतियोगी थी, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था और जिसमें वह दूसरे स्थान पर आई थी। अभिनेत्री अदीब रईस की नई श्रृंखला 'सेवन वन' में एक पुलिस अधिकारी राधिका श्रॉफ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related News