एंटरटेनमेंट सेक्टर का जाना माना नाम शहनाज गिल है। रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस का पर्याय है, और सभी प्रशंसा सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में की गई प्यारी और मजेदार चीजों के कारण है। अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रियजनों के साथ अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में भी लगातार पोस्ट करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शहनाज ने इंस्टाग्राम पर कुछ सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बैकलेस रेड ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं उनके फॉलोअर्स ने आपा खो दिया।

अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोरीं कि उन्हें सलमान खान की फिल्म भाईजान से काट दिया गया था। अफवाहों के चलते उन्होंने सलमान को अनफॉलो भी कर दिया। शहनाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की दैनिक खुराक हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शहनाज़ ने बॉलीवुड के सबसे अधिक पहचाने जाने वाले अभिनेताओं, संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ परियोजनाओं पर सहयोग किया है। 15 साल बाद, संजय दत्त और अरशद वारसी जनता का मनोरंजन करने के लिए फिर से मिल रहे हैं और "संजू बाबा चले अमेरिका" के निर्माण के साथ उत्तरी अमेरिका का दौरा करेंगे। शहनाज ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ एक प्रोमो पोस्ट किया।

Related News